जनता दरबार का आयोजन कर दर्जन भर भूमि विवाद का निष्पादन

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना परिसर में भूमि विवाद मामले के निष्पादन के लिए थानाध्यक्ष व अंचलाधिकारी द्वारा शनिवार को जनता दरबार का आयोजन कर दर्जन भर भूमि विवाद संबंधी मामले का निष्पादन किया गया. 

सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव ने बताया कि थाना परिसर में आयोजित भूमि संबंधी जनता दरबार में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा के साथ भूमि विवाद मामलों का निष्पादन किया गया, जिसमें दर्जनों भूमि विवाद मामले पर सुनवाई की गई. कई मामले का निष्पादन मौके पर ही किया गया वहीं कुछ मामले को अगले शनिवार के लिए समय सीमा निर्धारित किया गया. 

सीओ ने बताया कि थाना क्षेत्र के वर्तमान में आवेदक द्वारा जिस विपक्षी द्वारा भूमि रोक लगाया जा रहा है, उसकी सुनवाई करते हुए विपक्षी को अगले जनता दरबार में उपस्थित होने के लिए नोटिस भेजा जाएगा. जिसके भूमि का पैमाइश कर अगले जनता दरबार में इस पर सुनवाई होगी. सीओ ने बताया कि जनता दरबार इसी तरह लगाया जाए तो भूमि विवाद के मामले में काफी कमी आएगी.

जनता दरबार का आयोजन कर दर्जन भर भूमि विवाद का निष्पादन जनता दरबार का आयोजन कर दर्जन भर भूमि विवाद का निष्पादन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.