शंकरपुर शिक्षक हत्याकांड के दो नामजद आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में हुई शिक्षक हत्याकांड के दो नामजद आरोपी  पुलिस दबिश से घबराकर शुक्रवार को न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया. पुलिस दोनों आरोपी को रिमांड  पर लेने की तैयारी में जुटी.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में शिक्षक हत्याकांड के नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही थी लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी, लेकिन पुलिस की लगातार कार्रवाई और उनके खिलाफ चलाये गये अभियान से घबराकर दो नामजद आरोपी विवेक और मुकेश ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.

एसपी ने बताया कि शंकरपुर थानाध्यक्ष को आदेश दिया गया है कि जल्द ही दोनों को न्यायालय से रिमांड पर लेने का प्रयास करें. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ किया जायेगा और तब जाकर घटना का पूरा मामला साफ हो पाएगा. उन्होंने कहा कि शेष नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

मालूम हो कि घटना के बाद नामजद आरोपी की तलाश में पांच थाना की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन पुलिस को आरोपी चकमा देते रहे. आखिरकार दो नामजद आरोपी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

(नि. सं.)

शंकरपुर शिक्षक हत्याकांड के दो नामजद आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण शंकरपुर शिक्षक हत्याकांड के दो नामजद आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.