मधेपुरा में गश्ती गाड़ी की स्वयं एसपी कर रहे हैं मॉनिटर

शहर में बढ़ती चोरी और छिनतई की घटना पर लगाम लगाने के लिए एसपी ने एक ओर पुलिस गश्ती जीप में जीपीएस लगाने वहीं दूसरी ओर सभी थानाध्यक्षों को विगत  पांच साल में चोरी की घटना में गिरफ्तार बदमाशों की सूची मांगी है. मालूम हो कि गत दिनों व्यापार संघ के उपाध्यक्ष सहित पांच घरों में चोरी, एक ही दिन तीन छिनतयी की घटना के साथ बाइक चोरी की घटित घटना ने आम लोगों को दहशतजदा कर डाला है.

एसपी ने बताया कि चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए विगत पांच सालों के दौरान चोरी की घटना में गिरफ्तार बदमाशों की सूची मांगी. साथ ही ऐसे बदमाशों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है. शहर में बाइक गश्त के अलावे पांव पैदल गश्त भी किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि शहर में पुलिस गश्ती में गई गाड़ी में जीपीएस लगाया गया है जिससे पता चले कि सही में गश्त किया जा रहा है या नहीं और उस पर स्वयं मोनिटर भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सब चीजों का सकारात्मक परिणाम सामने आयेगा.




मधेपुरा में गश्ती गाड़ी की स्वयं एसपी कर रहे हैं मॉनिटर मधेपुरा में गश्ती गाड़ी की स्वयं एसपी कर रहे हैं मॉनिटर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.