चौकीदार निलंबित, मामला मिनी गन फैक्ट्री का

मिनी गन फैक्ट्री उद्भेदन मामले में चौकीदार पुत्र की संलिप्तता के बाद चौकीदार की भी संलिप्तता सामने आने पर चौकीदार को निलम्बित कर दिया गया है.

मधेपुरा एसपी ने बताया कि गत दिनों सदर थाना क्षेत्र के भान गांव में कमांडो विपिन के प्रयास से एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित  हथियार और हथियार बनाने की मशीन और औजार बरामद करते हुए दो बदमाश को गिरफ्तार किया था, जिसमें फैक्ट्री के संचालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे. बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि फैक्ट्री में गांव के ही चौकीदार दिनेश पासवान का बेटा शामिल है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तीनों को जेल भेज दिया.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस के अनुसंधान में पता चला कि जिस जमीन पर मिनी गन फैक्ट्री का निर्माण चल रहा था वह जमीन चौकीदार का था.

एसपी ने बताया कि चौकीदार को सूचना देने के बावजूद चौकीदार ने थाना को कोई सूचना नहीं दी. इससे स्पष्ट होता है कि उसकी भी उक्त मामले में संलिप्तता है. इसी कारण उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया. साथ ही जांच में पुष्टि होने पर उसे बर्खास्त करने पर भी विचार किया जाएगा.

चौकीदार निलंबित, मामला मिनी गन फैक्ट्री का चौकीदार निलंबित, मामला मिनी गन फैक्ट्री का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.