पुलिस ने शहर की सुरक्षा की तेज, मचा हड़कंप

मधेपुरा शहर में घटित छिनतई की घटना से शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्वयं थानाध्यक्ष और कमांडो सड़क पर उतरे. बैंक सहित सड़कों पर संदिग्ध लोग या संदिग्ध बाइक की धड़पकड़ से खासकर असामाजिक तत्त्वों में हड़कंप मच गया है. इतना ही नहीं बैंक के सुरक्षा की जिम्मेवारी भी कमांडो को दी गई है.

बैंक में आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर कमांडो की नजर है. बैंक के आसपास लगी हर बाइक पर पैनी नजर है. बाहर के जिले की बाइक पर विशेष नजर रखी जा रही है. इसी दौरान दलसिंहसराय जिले की नम्बर की एक बाइक को जब्त कर कमांडो हेड विपिन ने गहन पूछताछ किया और सन्तोषजनक जबाब नहीं मिलने पर बाइक को तत्काल थाना भेजा. वहीं दूसरी ओर कमांडो ने स्टेट बैंक के पास एक ऐसे बाइक को उठा कर थाना भेजा जिसमें बाइक चालक गाड़ी में बाइक की चाबी छोड़ कर बैंक में काम करने चले गये थे.

सूत्रों की माने तो एसपी ने बैंक की सुरक्षा कमांडो को दी है. एक कमांडो दस्ता बैंक ऑवर में तैनात किया गया है. साथ ही अन्य कमांडो दस्ता को शहर में गश्त करने का आदेश दिया है. दूसरी ओर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह स्वयं सड़क पर उतर दर्जनों संदिग्ध बाइक जब्त कर थाना भेजा. जहां तमाम बाइकों की जांच की जा रही है.

थाने मे पकड़े गए बाइकों के चालक की भारी भीड़ जमा है. जहां पकड़े गए बाइकों की जांच में किसी बाइक का रजिस्ट्रेशन नहीं है तो किसी में इंश्योरेंस नहीं है और किसी में ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला. सभी के खिलाफ जुर्माना वसूल किया जा रहा है.

पुलिस के इस कार्रवाई से ऐसे बाइक चालकों में हड़कंप मच गया. बाइक चालक मुख्य सड़क की बजाय गली मोहल्ले से शहर में पुलिस की नजरों से बचकर आ-जा रहे हैं. उन्हे भय है कि कहीं पुलिस के हत्थे न चढ़ जाय.

पुलिस ने शहर की सुरक्षा की तेज, मचा हड़कंप पुलिस ने शहर की सुरक्षा की तेज, मचा हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.