जमीन विवाद में बाप ने कर दी बेटे की ही हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कन्हुँआ गांव वार्ड नंबर 02 के मंडल टोला में जमीनी विवाद को लेकर पिता ने पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी. 

पुत्र की हत्या के बाद मृतक अरविंद मंडल की मां लतिया देवी ने गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन देकर पति गंगा मंडल पर हत्या का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की माँ लतिया देवी के बयान पर अरविंद  पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि गंगा मंडल को तीन पुत्र था, जिसमें सबसे बड़ा सुनील मंडल है. सुनील मंडल की दिमागी हालत ठीक नहीं रहने से अपने परिवार को छोड़कर घर से बाहर ही रहता है. दूसरे पुत्र अरविन्द मंडल की शादी नहीं हुई थी. सबसे छोटा पुत्र सुधीर मंडल जो अभी तक पढ़ ही रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि गंगा मंडल और अरविंद में जमीन विवाद कई सालों से चल रहा है. फरवरी में गंगा मंडल अपनी पत्नी लतिया देवी के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद अरविंद ने अपनी माँ को छतियाना नैहरा में छोड़ दिया था. जिस कारण गंगा मंडल अरविंद को बार-बार बोलता था कि मम्मी को लाओ नहीं तो तुमको मार देंगे. इसी को लेकर जब शुकवार की देर रात करीब 11 बजे अरविन्द अपनी घर में सोए थे तो इसी दौरान गंगा मंडल ने अपने पड़ोसी के साथ मिलकर अरविन्द की हत्या कर घर के पीछे पुआल के ढेर में उसे फेंक दिया. 

अरविन्द के सबसे छोटे भाई सुधीर मंडल ने बताया कि हम अपने पिता के डर से दिन में घर पर और रात में बहन के घर सोने चले जाते थे. सुबह में बगल के पड़ोसी ने फोन कर बताया कि अरविन्द घर पर नहीं है. जिसके बाद घर पहुँचकर सभी जगह पता करने लगे तो पता नहीं चला. जिसके बाद हम घर के पीछे गए तो कहीं-कहीं  खून को देखकर हल्ला किए तो आस पास के लोग जमा होकर खोजने लगे तो पूआल के ढेर में अरविंद का शव मिला. वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमीन विवाद में बाप ने कर दी बेटे की ही हत्या जमीन विवाद में बाप ने कर दी बेटे की ही हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.