मधेपुरा शहर में दीपावली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं

रोशनी का त्यौहार दीपावली के मद्देनजर शनिवार की शाम से पूरी रात शहर में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर काफी चाक चौबंद व्यवस्था किया था. 

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए शहर के तमाम चौक चौराहों पर पुलिस बल के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी को तैनात किया था, साथ ही पुलिस के आलाधिकारी स्वयं गश्त कर रहे थे. इधर शहर के विधि व्यवस्था की पल पल की खबर पुलिस अधीक्षक लेते रहे.

दीपावली के मौके पर खासकर शहर के सुभाष चौक से लेकर पूर्णिया गोला चौक तक सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था. इस इलाके मे सोना चांदी, कपड़ा, किराना सहित अन्य बड़े प्रतिष्ठान होने के कारण इस इलाके में पुलिस काफी सतर्क दिखे. दुकानदार बेखौफ देर रात पूजा अर्चना करते दिखे.

सूत्र की माने तो एसपी ने इस इलाके को अति संवेदनशील मानते हुए इस क्षेत्र को जोड़ने वाले गली पर सादे लिबास में पुलिस बल को तैनात कर रखा था. वहीं चौक चौराहे पर पुलिस बल के साथ पुलिस पदाधिकारी को भी तैनात किया गया था और  थानाध्यक्ष, पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे थे. पूरी रात पुलिस गश्त जारी रही.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शहर में कोई अप्रिय घटना की खबर नहीं है. वहीं दीपावली का त्यौहार शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करने के लिए शहर वासी को धन्यवाद दिया.


मधेपुरा शहर में दीपावली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मधेपुरा शहर में दीपावली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.