अपराधियों का पीछा करने में हांफ रही पुलिस की खटारा जीप

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाने की जीप खराब हालत में है. जीप को धक्का देकर स्टार्ट करना पड़ रहा है. जीप की हालत यह हो गई है कि अपराधियों का पीछा करने में गाड़ी हांफने लगती है. 

ऐसी स्थिति में पुलिसकर्मियों को गश्ती के दौरान काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. कई बार गाड़ी बीच रास्ते में ही खराब हो जाती है और उसे धक्का देकर स्टार्ट किया गया. हाल के दिनों में गम्हरिया थाना की जीप को सड़क पर धक्का देकर स्टार्ट करते देखा गया है.

बताया गया कि थाना में एक सूमो गोल्ड और एक जीप उपलब्ध है. पिछले कुछ दिनों पूर्व से ही जीप को धक्का देकर चलाया जा रहा है. हालांकि सूमो गोल्ड की स्थिति ठीक है लेकिन अगर कोई अधिकारी सूमो गोल्ड लेकर निकल गए और उसी वक्त विशेष परिस्थिति में ड्यूटी में बाहर निकलने की नौबत आ जाए तो पुलिसकर्मियों के पसीने छूट जाते हैं. गाड़ी को चालू करने में दस मिनट का समय लग जाता है. खराब जीप होने के चलते रात में परेशानी कई गुणा बढ़ जाती है. गाड़ी अगर रास्ते में ही खराब हो गई तो उसे धक्का देकर गंतव्य तक ले जाना पड़ता है. नियमित मेंटेनेंस के अभाव में जीप की यह स्थिति है. गाड़ी की हालत इतनी खराब है कि दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. पेट्रोलिंग के समय पुलिस जीप खुद हांफती दिखती है.

अपराधियों का पीछा करने में हांफ रही पुलिस की खटारा जीप अपराधियों का पीछा करने में हांफ रही पुलिस की खटारा जीप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.