विधानसभा चुनाव को लेकर पारा मिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च परमानंदपुर ओपी से शुरू होकर बरदाहा, पिपराही, चकला परमानंदपुर, जागीर गोठ, भतरंधा,  हरिनगर, चरैया रोड समेत अन्य चौक चौराहों से होकर गुजरा.

मिली जानकारी के अनुसार ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के अधिकारी और जवानों ने पैदल गांव के विभिन्न मार्गों का परिभ्रमण किया. फ्लैगमार्च में शामिल अधिकारियों ने लोगों की कौतूहलता को शांत करते हुए कहा कि घबराएं नहीं, आपकी सुरक्षा के लिए फ्लैगमार्च निकाला गया है. सात नवंबर को भयमुक्त और निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. 

साथ ही ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश पंचायत वासियों के बीच सुरक्षा की भावना जागृत करना है. साथ में फ्लैग मार्च के दौरान कई जगहों पर रुकते हुए वाहन चेकिंग भी की गई.

विधानसभा चुनाव को लेकर पारा मिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च विधानसभा चुनाव को लेकर पारा मिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.