संतुलन खोकर बाइक नदी में गिरी, बाइक सवार युवक की मौत

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गोढ़यारी- भान  स्थित पुल से गुरूवार की अहले सुबह बाइक सवार युवक पुल से टकरा गई, जिसके बाद बाइक के साथ युवक सीधे नदी मे जा गिरा और उसकी मौत हो गयी ।

घटना के सम्बन्ध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना सुबह पांच बजे के आसपास की है। तेज रफ्तार से एक बाइक सवार युवक जा रहा था कि गोढ़यारी और भान गांव के बीच गल गलीया पुल के पास बाइक सवार युवक संतुलन खो बैठा. पहले युवक पुल में गिरा फिर उसके उपर गिरी ।

घटना को देखकर आसपास के लोग दौड़े और काफी मशक्कत के बाद युवक को नदी से निकाला पर तब तक काफी देर हो चुकी थी.  युवक ने दम तोड़ चुका था. फिर लोगों ने नदी मे गिरी बाइक को नदी से निकाला ।

मृतक युवक कौन था इसका पता तत्काल नहीं चल सका । बाद में युवक की पहचान भेलवा गांव वार्ड नंबर 4 के बुलन मंडल के पुत्र संजय मंडल के रूप मे पहचान हुई ।

घटना को लेकर मृतक संजय मंडल के पिता बुलन मंडल ने सदर थाना मे आवेदन देकर आशंका जताया कि मेरे पुत्र की मौत बाइक चलाने के क्रम पुल से नदी में गिरने से हुई है । इसमे किसी का दोष नही है।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि पिता के आवेदन पर युडी केश दर्ज करते शव को मृतक के परिजन को सौंप दिया गया है। 

संतुलन खोकर बाइक नदी में गिरी, बाइक सवार युवक की मौत संतुलन खोकर बाइक नदी में गिरी, बाइक सवार युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.