महागठबंधन ने आलमनगर से राजद प्रत्याशी ई. नवीन निषाद को जिताने का लिया संकल्प

मधेपुरा जिले के आलमनगर विधानसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी ई. नवीन निषाद की जीत सुनिश्चित करने को लेकर गुरूवार को महागठबंधन के कार्यकर्ताओं की एक बैठक कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष जैनुल आबदी की अध्यक्षता में हुई. जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बना कर विधानसभा भेजने का संकल्प लिया. 

बैठक का संचालन कर रहे राजद नेता सह पूर्व मुखिया कापेश्वर सिंह ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कुर्सी कुमार को यहां की जनता सीधे कुर्सी से हटा कर ही दम लेगी क्योंकि इनकी तानाशाही रवैये एवं बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई से जनता पूरी तरह त्रस्त है. इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी राजद के उम्मीदवार ई. नवीन निषाद को वोट देने का आग्रह किया. कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष जैनुल आबदीन ने कार्यकर्ताओं से संबोधन में कहा कि इस बार लड़ाई आर-पार की होगी इसलिए बिहार में अमन चैन एवं युवा नेतृत्व की सरकार हो इसके लिए महागठबंधन के प्रत्याशी को ही अपना बहुमूल्य मत देकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे जिससे क्षेत्र का चौमुखी विकास हो सकेगा. 

राजद के प्रदेश महासचिव कुन्दन सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम सभी महागठबंधन के कार्यकर्ता एकजुट होकर मतदान करेंगे जिससे एक नया बिहार का निर्माण हो सके.

मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष अनंदी मंडल, मुखिया मोहम्मद वाजिद, हिमांशु कुमार, सरपंच पौलेन्द्र सिंह निषाद, सरपंच चितरंजन ठाकुर, सरपंच पप्पु मिस्त्री, मोहम्मद अब्दुल मजीद, विनोद सहनी, लालो सहनी, पिंकेश कुमार, छात्र राजद जिला महासचिव अध्यक्ष इन्द्र कुमार ईलु, मोहम्मद सब्बीर, तजमुल हसन, सिदो साह, छात्र अध्यक्ष शशि कुमार राम, मोहम्मद रज्जाक, अशोक शर्मा, ललन मंडल, गौरव यादव, अजय यादव, विजय सहनी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.

महागठबंधन ने आलमनगर से राजद प्रत्याशी ई. नवीन निषाद को जिताने का लिया संकल्प महागठबंधन ने आलमनगर से राजद प्रत्याशी ई. नवीन निषाद को जिताने का लिया संकल्प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.