मधेपुरा में पूरी रात पुलिस पदाधिकारी लगाये रहे एसपी की गाड़ी पर नजर

मधेपुरा में नव पदस्थापित एसपी योगेन्द्र कुमार ने अपने पांच प्राथमिकता को महज पांच घंटे में असलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है. एसपी ने बुधवार को एक ओर सभी पुलिस पदाधिकारी की बैठक कर अपने पांच एजेंडा को रखते हुए अभियान का श्रीगणेश करने का निर्देश दिया.

वहीं दूसरी ओर सभी पुलिस पदाधिकारी को ड्यूटी के प्रति लापरवाही न करने की सख्त हिदायत दी, अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा. एसपी की चेतावनी से पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया.

एसपी ने बुधवार की रात सदर थाना सहित मधेपुरा और उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक थाना में दस्तक देकर औचक निरीक्षण किया और थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी की खबर ली. इतना ही नहीं एसपी ने रास्ते में पुलिस गश्त पर पूरी नजर बनाये रहे, जहां गश्ती पुलिस जीप मिले वहां पुलिस पदाधिकारी से भी पूछताछ की.

इस दौरान एसपी अरार ओपी पहुंचे जहाँ ओपी में तैनात पुलिस पदाधिकारी एएसआई अभय कुमार सिंह ड्यूटी से गायब थे. एसपी ने तत्काल उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया. एसपी श्री कुमार को घैलाढ़ जाने के क्रम में पुलिस गश्ती गाड़ी मिली जिसे रोककर विधि व्यवस्था की जानकारी ली. इस बीच जीप चालक से पूछताछ की तो पता चला कि चालक पुलिस नहीं बल्कि वह प्राईवेट चालक है. इस बावत एसपी ने घैलाढ़ ओपी प्रभारी की जमकर खबर ली. विभाग द्वारा पुलिस गाड़ी पर प्राइवेट चालक रखने का प्रावधान नहीं है. ओपी प्रभारी पर कार्रवाई का संकेत दिया है.

वहीं बुधवार की रात पुलिस पदाधिकारियों के लिए सबसे खराब रात गुजरी. ड्यूटी पर तैनात पुलिस पदाधिकारी की नींद हराम हो गई है. उन्हें भय था कि कब कहां से एसपी दस्तक न दे दे. पहली बार पूरी रात गश्ती पुलिस सड़क पर दिखी.

मधेपुरा में पूरी रात पुलिस पदाधिकारी लगाये रहे एसपी की गाड़ी पर नजर मधेपुरा में पूरी रात पुलिस पदाधिकारी लगाये रहे एसपी की गाड़ी पर नजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.