अधिकारियों के तबादले के बाद जाप कार्यकर्ताओं ने किया गंगाजल का छिड़काव

मधेपुरा में जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर आज आक्रोशित जाप कार्यकर्ताओं ने पूर्व  एसपी संजय कुमार और उदाकिशुनगंज के पूर्व एसडीपीओ सीपी यादव के तबादले के बाद शहर में गंगा जल का छिड़काव किया.

कार्यकर्ताओं का कहना था कि इनके कार्यकाल में बढ़ते अपराध और लगातार हो रही हत्या से नाराज आम आवाम समेत जाप कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा था और इनके तबादले के बाद मधेपुरा के लोगों ने राहत की साँस लेकर आज शहर के कॉलेज चौक पर गंगा जल शुद्धिकरण कार्यक्रम का आयोजन कर जमकर तत्कालीन एसपी संजय कुमार और उदाकिशुनगंज के तत्कालीन एसडीपीओ सीपी यादव का जमकर विरोध करते हुए गंगा जल का छिड़काव किया और नवपदस्थापित एसपी योगेन्द्र कुमार का स्वागत किया.

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान कहा कि हम लोग आज काफी खुश और अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं साथ ही नए एसपी योगेन्द्र कुमार से उम्मीद करते हैं कि मधेपुरा में बढ़ते अपराध और लगातार हो रही हत्याओं पर अंकुश लगे ताकि मधेपुरा के लोग अमन चैन की साँस ले सके.

जाप नेता सह मुखिया अनिल अनल ने बताया कि हम लोग बाबा भोले से कामना भी करते हैं कि हमारे नवपदस्थापित एसपी को बाबा सिंहेश्वर नाथ का आशीर्वाद मिले जिससे मधेपुरा के आम आवाम को उचित न्याय और अपराध मुक्त मधेपुरा हो सके.

अधिकारियों के तबादले के बाद जाप कार्यकर्ताओं ने किया गंगाजल का छिड़काव अधिकारियों के तबादले के बाद जाप कार्यकर्ताओं ने किया गंगाजल का छिड़काव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.