दो युवक की गोली मारकर हत्या, क्षतविक्षत शव मिले सड़क पर

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के शेखपुरा पंचायत अंतर्गत शेखपुरा-कठौतिया के बीच पुल पर शुक्रवार की रात दो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मृतक के शव भी क्षतविक्षत सड़क पर पड़े मिले । 

मृतक की पहचान पुरैनी थाना क्षेत्र के चटनमा निवासी मंजेश मेहता उर्फ मनोज मेहता पिता हिसाबी मेहता एवं दूसरे  की पहचान प्रफुल्ल सिंह पिता दिनेश सिंह के रूप में की गई है। हत्या मंजेश मेहता के सिर पर तेज धारदार हथियार एवं सीने एवं पेट में लगभग छः गोली मारकर हत्या की गयी है। जबकि प्रफुल्ल सिंह को भी सर पर तेज धारदार हथियार व सीने में गोली मारी गयी है।

एक मृतक के पास से उसका आधार कार्ड बरामद किया गया है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि उपरोक्त दोनों व्यक्ति किसी काम के सिलसिले में शुक्रवार को घर से निकले थे । रात्रि में 9 बजे तक उससे मोबाइल पर संपर्क घर के लोगों का रहा। वह जल्द वापस आने की बात कह रहे थे । लेकिन बाद में उसका मोबाइल स्वीच आफ बताने लगा। 

वहीं थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है, जो पुरैनी थाना में दर्ज है। मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट: रानी देवी)

दो युवक की गोली मारकर हत्या, क्षतविक्षत शव मिले सड़क पर दो युवक की गोली मारकर हत्या, क्षतविक्षत शव मिले सड़क पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.