मधेपुरा जिले में मंगलवार को 26 संक्रमित : मेडिकल कालेज की एक डॉक्टर और दो बच्चे सहित आठ थानाकर्मी भी संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। दो तीन दिन तक यह रफ्तार तीन दिन में सैकड़ा रहती है तो फिर तीसरे  दिन रफ्तार दो से तीन गुना बढ़ जाती है। 

मंगलवार को जिले में 26 लोगों के संक्रमित होने की रिपोर्ट है। इस प्रकार अब तक जिले में कुल 2029 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

सर्वाधिक संक्रमण कुमारखंड में पाया गया जहां कुमारखंड थाना में ही दो बच्चे सहित आठ कर्मी संक्रमित पाए गए हैं। इसके अतिरिक्त रौता वार्ड 10, खुर्दा और  टिकुलिया वार्ड 10 में एक एक व्यक्ति यानी कुमारखंड में कुल 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

मधेपुरा शहर का संक्रमण में दूसरा नंबर है। यहां वार्ड 6 में दो, वार्ड 25 में दो, वार्ड वार्ड 2 और वार्ड 26 में एक एक यानी कुल छह लोग संक्रमित पाए गए हैं।

गम्हरिया प्रखंड पांच संक्रमितों के साथ तीसरे नंबर पर है। यहां जीवछपुर वार्ड 6 में दो, एकपरहा वार्ड 2 और 10 में एक एक तथा इटवा वार्ड 4 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

सिंहेश्वर में मात्र एक संक्रमित पाया गया जो जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज की चिकित्सक है।

बिहारीगंज के हथियोंधा वार्ड 12 में दो लोग आलमनगर के सिंघार वार्ड 7 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा जिले में मंगलवार को 26 संक्रमित : मेडिकल कालेज की एक डॉक्टर और दो बच्चे सहित आठ थानाकर्मी भी संक्रमित मधेपुरा जिले में मंगलवार को 26 संक्रमित : मेडिकल कालेज की एक डॉक्टर और दो बच्चे सहित आठ थानाकर्मी भी संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.