दुर्घटना: सड़क के बगल में खड़ी ट्रैक्टर में कार ने मारी जोरदार टक्कर, तीन जख्मी

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के चौसा- पुरैनी स्टेट हाईवे 58 के बीएसएस चंद्रकांता कॉलेज के समीप पहले से खड़ी ट्रैक्टर में कार चालक ने टक्कर मार दी जिससे कार को नुकसान पहुंचा है. वहीं कार में सवार चालक सहित तीन लोग जख्मी हो गए. 

हादसे में कार चालक को मामूली चोट लगी है जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने जख्मियों को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया. चिकित्सक ने एक व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर चिकित्सा सेंटर रेफर कर दिया. चिकित्सा पदाधिकारी डा. आईबी कुमार ने बताया कि सभी जख्मी फिलहाल खतरे से बाहर हैं. 

बताया जाता है कि सड़क किनारे बिजली पोल पर तार बदलने का काम चल रहा था. ट्रैक्टर पर बिजली का समान लदा हुआ था. जहां पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने खड़ी ट्रैक्टर में जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी. वहीं ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए सभी को पीएससी पहुंचाया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया किया गया. हालांकि बेहतर इलाज के लिए एक जख्मी को रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि एक कार में ड्राइवर समेत तीन आदमी थे. वहीं ड्राइवर सुरक्षित है, उसे मामूली चोट लगी. एक व्यक्ति आगे और दूसरा पिछली सीट पर बैठे थे. जख्मियो में लक्ष्मीपुर गांव के दयानंद यादव के पुत्र मुनिल कुमार यादव उम्र (42) , उदाकिशुनगंज के जमुनिया टोला वार्ड नंबर पांच के सुभाष ठाकुर के पुत्र पंकज कुमार ठाकुर (35) शामिल हैं.
(रिपोर्ट: उदाकिशुनगंज से कुमारी मंजू)
दुर्घटना: सड़क के बगल में खड़ी ट्रैक्टर में कार ने मारी जोरदार टक्कर, तीन जख्मी दुर्घटना: सड़क के बगल में खड़ी ट्रैक्टर में कार ने मारी जोरदार टक्कर, तीन जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.