40 वर्षीया महिला का यौन शोषण करने के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ पूर्वी टोला वार्ड नंबर पांच में एक 40 वर्षीया  महिला ने 55 वर्षीय बीरेंद्र मंडल पर बलात्कार करने का आरोप लगते हुए लिखित आवेदन थाने में दिया. 

आवेदन के आधार पर थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने तुरंत कार्रवाई करते हुए विरेंद्र मंडल को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता ने लिखित आवेदन में कहा कि बीरेंद्र मंडल के खेत में घास काट रहे थे कि उसी क्रम में बीरेंद्र मंडल ने मेरे साथ जबरन बलात्कार कर जान से मारने की धमकी दी.

विशेष सूत्रों से जानकारी मिली कि वीरेंद्र मंडल व आरोप लगाने वाली महिला के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच कई बार मुकदमा हुआ था लेकिन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलते आ रहा था.

सूत्रों के मुताबिक महिला के पति और बेटे बाहर में कमाकर जो पैसा भेजते थे महिला जमीन के नाम पर बीरेंद्र मंडल को पैसा देते आ रही थी. वीरेंद्र मंडल ने महिला से प्रेम प्रसंग में स्टांप पेपर पर जो पैसा लिया था खुद कर्ज देने के नाम पर निशान लगवा लिया. जब महिला के परिवार वालों ने वीरेंद्र मंडल पर जमीन लिखने का दवाब दिया तो वीरेंद्र मंडल ने जमीन लिखने से इंकार कर कहा कि वह खुद हमसे कर्ज ली थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बराबर तनाव बना रहता था.

वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि बलात्कार के आरोपी वीरेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया एवं पीड़िता को पूछताछ के लिए महिला थाना भेजा गया और जांच शुरू कर दी गई है.

40 वर्षीया महिला का यौन शोषण करने के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार 40 वर्षीया महिला का यौन शोषण करने के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.