एसपी ने किया थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

 मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक द्वारा मुरलीगंज थाने का निरीक्षण किया गया एवं लंबित मामलों के निष्पादन के लिए त्वरित कार्रवाई करने को कहा.

मधेपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सोमवार को मुरलीगंज थाने का निरीक्षण किया. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह रूटीन निरीक्षण है जो वर्ष में एक बार किया जाता है. इस दौरान उन्होंने थाने के आवश्यक कागजातों व पंजियों की गहन छानबीन की. 

निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष किशोर कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे. उन्होंने क्षेत्र के मौजूदा स्थितियों की जानकारी तथा आवश्यक निर्देश भी दिए. जिसमें लंबित मामलों को यथाशीघ्र निपटारा एवं क्राइम वाले स्थलों को चिन्हित कर उन पर सघन पेट्रोलिंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा. नियमित रूप से वाहनों के कागजात जांच करे एवं गलत पाए जाने पर ही चालान करें तथा मास्क एवं हेलमेट के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाये. विधान सभा चुनाव को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए अपराधियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए ताकि चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो सके.

एसपी ने किया थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश एसपी ने किया थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.