भाजयुमो ने किया बिहारीगंज विधानसभा में वर्चुअल रैली जन संवाद कार्यक्रम

भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वावधान में बिहारीगंज विधानसभा के अंतर्गत सभी मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक वर्चुअल जनसंवाद रैली का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता भाजयुमो जिला अध्यक्ष विपिन कामती ने किया. 

इस बैठक को मुख्य रूप से भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह जी ने संबोधित किया. उनके साथ ही मधेपुरा जिले के जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी सहित अन्य मंडल अध्यक्ष, जिला महामंत्री मौजूद थे. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा हर परिस्थिति में राष्ट्र और पार्टी के हित के लिए तैयार है. उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का आश्वासन दिया. साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा को एक बहुत ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए बूथ स्तर पर एक कमिटी की गठन करने का निर्देश दिया. 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी सदस्यों को उन्होंने कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में हर स्तर से पार्टी की मजबूती के लिए काम करना है. साथ ही जिला अध्यक्ष विपिन कमाती ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा बिहारीगंज विधानसभा के जितने भी मंडल अध्यक्ष है वह सभी हर परिस्थिति में पार्टी के हित के लिए काम करेगी. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए एवं उनके द्वारा किए गए योजनाओं और शिलान्यासों को गांव-गांव तक भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचाएंगे. 

इस वर्चुअल रैली में जिले के सभी वरीय पदाधिकारी मौजूद थे, जिनमें जिला महामंत्री अमित आनंद, जिला चुनाव प्रभारी चंदन सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रोशन कुशवाहा, डॉक्टर रामनरेश सिंह, मुरलीगंज नगर अध्यक्ष राजीव जायसवाल, उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल, मुरलीगंज पूर्वी अध्यक्ष रूपेश कुमार सहित पूरे बिहारीगंज विधानसभा के अनेकों भाजयुमो कार्यकर्ता के साथ-साथ सभी पदाधिकारीगण भी मौजूद थे.
भाजयुमो ने किया बिहारीगंज विधानसभा में वर्चुअल रैली जन संवाद कार्यक्रम भाजयुमो ने किया बिहारीगंज विधानसभा में वर्चुअल रैली जन संवाद कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.