बिना नंबर की स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को रौंदा, एक की स्थिति नाजुक

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की संध्या 4 बजे उजले रंग की एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड में सड़क के किनारे खड़े तीन व्यक्तियों को रोंदते हुए निकली. हालांकि स्कॉर्पियो को सिंहेश्वर पुलिस ने चालक सहित लालपुर में पकड़ लिया और थाना लाया. 

वहीं घायल को इलाज के लिए ले जाया गया. जिसमें नारायण मंडल को सिल्लीगुड़ी से पटना रेफर कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के कमरगामा बजरंगबली मंदिर के पास कमरगामा वार्ड नंबर 4 निवासी अघोरी राम, वार्ड नंबर 5 निवासी नारायण मंडल और 15 वर्षीय एक युवक आपस में बातचीत कर रहे थे. उसी समय करीब 4 बजे एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो ने तेज रफ्तार के कारण तीनों को रौंदते हुए निकल गई. जिसका लोगों ने पीछा किया जो गिद्दा शंकरपुर रोड होते हुए लालपुर सरोपट्टी पहुँची. जहाँ हाई स्कूल के पास सिंहेश्वर पुलिस ने गाड़ी को चालक सहित पकड़ा और थाना लाया. 

वहीं घायल तीनों को इलाज के लिए पीएचसी पीपरा ले जाया गया जहाँ बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर किया गया. वहीं नारायण मंडल की गंभीर हालत को देखते हुए सिल्लीगुड़ी और सिल्लीगुड़ी से पटना रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. 

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी है, आवेदन अभी तक नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
बिना नंबर की स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को रौंदा, एक की स्थिति नाजुक बिना नंबर की स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को रौंदा, एक की स्थिति नाजुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.