हथियार के बल पर ट्रक लूटने का प्रयास, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत भतरंधा से सुपौल जाने वाली मुख्य मार्ग में चित्ती गांव के पास पांच सशस्त्र बदमाशों ने बुधवार की देर रात धान के भूसी से लदे ट्रक को हथियार का भय दिखाकर लूटने का प्रयास किया. 

इस मामले में ट्रक के चालक व ग्रामीणों की सूझबूझ के कारण एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. गिरफ्तार बदमाश बिहरा थाना क्षेत्र के बिसनपुर निवासी राजेन्द्र यादव का पुत्र रमन कुमार है.
वहीं उक्त मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज  कर रमन को जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है. जिसमें चार अन्य बदमाश को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में ट्रक चालक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि सहरसा जिला के आरन गांव राइस मिल पर से धान का भूसी लोड कर ट्रक लेकर गम्हरिया आ रहा था. इसी दौरान पांच युवक ने वहीं से पीछा करना शुरू किया लेकिन मौका नहीं मिलने के कारण चित्ती गांव के समीप हथियार दिखाकर ट्रक को रूकवाया. ट्रक के रुकते ही बदमाशों ने दरवाजा खोलने को कहा कि ड्राइवर ने जोर से चिल्लाना शुरू किया. आसपास के लोग आवाज सुनकर दौड़े और ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया, बाकी चार अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. मौके पर गस्ती दल पहुंचकर अपराधी को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि गश्ती के दौरान भगवानी मोड़ के पास एक ट्रक को रुकवाया गया तो उन्होंने बताया कि चित्ती के पास कुछ बदमाशों के द्वारा हथियार दिखाकर लूटपाट करने का प्रयास किया जा रहा है. जब वहां पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी देख कर सभी भागने लगे, जिसमें पुलिस बल के सहयोग से एक को दबोचा गया. 4 अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.
हथियार के बल पर ट्रक लूटने का प्रयास, एक गिरफ्तार हथियार के बल पर ट्रक लूटने का प्रयास, एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.