प्रवासी मजदूरों को बिहार में ही रोजगार मिले इसके लिए किया जाएगा व्यापक आंदोलन : वीआईपी

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय में वीआईपी पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सहनी के नेतृत्व में पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फेसबुक के माध्यम से डिजिटल रैली को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी जी ने संबोधित किया. 

जिला अध्यक्ष संजय कुमार सहनी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बूथ स्तर पर 21 आदमी की सक्रिय कमेटी बनाने को कहा है. उन्होंने कहा कि जहां पर बूथ कमेटी पूरी तरह से मजबूत होगी वहाँ पर भी वीआईपी पार्टी अपना दावा ठोकेगी. प्रवासी मजदूरों को बिहार में ही रोजगार मिले इसके लिए व्यापक रूप से आंदोलन किया जाएगा.

मौके पर उपस्थित वीआईपी पार्टी के प्रदेश युवा सचिव ब्रह्मदेव कुमार सहनी ने कहा कि आज के डिजिटल रैली के संबोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा किया कि वीआईपी पार्टी का विधानसभा में जितना भी प्रत्याशी रहेगा उसमें से 33 प्रतिशत सीट पर अति पिछड़ा समाज को टिकट मिलेगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल के शासन काल में भी उद्योग बिहार में नहीं लग पाया. 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में दूसरे प्रदेश से मजदूर घर तो लौट आए लेकिन बिहार में फिर से रोजगार नहीं मिलने के कारण पुनः दूसरे प्रदेश जाना पड़ रहा है. एनडीए की सरकार रहने के बावजूद भी बिहार का उद्योग विकास शून्य है. विशेष दर्जे की मांग कर बिहारियों को ठगने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वीआईपी पार्टी मजबूती के साथ महागठबंधन के साथ बिहार में सरकार बनाएगी और बिहारी मजदूर को बिहार में ही रोजगार दिलाने का काम करेगी.

वहीं संबोधन को सुभाष सहनी, रामप्रवेश सहनी, ननकू सहनी, मनोज सहनी, डा. संजीव, जयकिशोर सहनी, विनोद सहनी, दिनेश सहनी, नरेश सहनी, प्रकाश सहनी, प्रकाश निषाद, दीनबंधु सिह, अशोक मंडल, अर्जुन सिंह आदि ने डिजिटल रैली के माध्यम से सुना.
प्रवासी मजदूरों को बिहार में ही रोजगार मिले इसके लिए किया जाएगा व्यापक आंदोलन : वीआईपी प्रवासी मजदूरों को बिहार में ही रोजगार मिले इसके लिए किया जाएगा व्यापक आंदोलन : वीआईपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.