कोसी नदी में डूबने से 35 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौल जिले के डगमारा ओपी क्षेत्र के लालमनपट्टीन वार्ड नंबर 19 निवासी 35 वर्षीय बेचन मुखिया की मौत कोसी नदी में डूबने से हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक भैंस का पूंछ पकड़ कर नदी पार कर रहे थे. बीच नदी में उसका हाथ पूंछ से छूट गया. जिस कारण वह नदी में डूबने लगा. वहीं पास में मवेशी चरा रहे अन्य लोगों ने नदी में छलांग लगाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. लोगों ने मृत अवस्था में उसके शव को बाहर निकाला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

बताया कि मृतक कोसी नदी के बीच में एक पलार पर घर बना कर पलार पर रह रहा था. वह मवेशी चराकर वापस घर लौट रहा था. इसी क्रम में यह घटना घटित हुई. घटना के बाद मृतक की पत्नी रंजू देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक अपने पीछे पत्नी व तीन छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गया. जिसके सिर से पिता का साया सदा के लिए उठ गया.
(नि. सं.)
कोसी नदी में डूबने से 35 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम कोसी नदी में डूबने से 35 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.