लॉकडाउन का दिखा असर: बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड में कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर प्रशासन ने 1 सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगा दिया है. दूसरे दिन शनिवार को प्रखंड में व्यापक असर देखने को मिला. 

जरूरी सामान की दुकानों को छोड़कर पूरा बाजार बंद था. सभी गली में भी दुकानें बंद रखी गई हैं. हर तरफ सन्नाटा पसरा है. सड़कों पर इक्का-दुक्का वाहन ही नजर आ रहे थे. लॉकडाउन के दौरान अप्रैल के बाद काफी छूट दी गई थी. धीरे-धीरे लगभग सभी दुकानों को खोले जाने की अनुमति दे दी गई थी जिससे बाजार और दुकानों में भी भीड़ नजर आने लगी थी.

वहीं इसी बीच कोरोना संक्रमित नए मरीज मिलने और प्रखंड में कोरोना संक्रमित नए मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए प्रशासन ने फिर 7 दिन का लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया. इसका असर शनिवार को देखने को मिला. सभी दुकानों के साथ-साथ लगभग वाहनों का भी संचालन बंद रहा. सामाजिक स्थल अथवा कार्यस्थल पर फेस मास्क या फेस कवर नहीं लगाए जाने वाले लोगों के विरुद्ध जुर्माना की राशि वसूला गया. इसे लेकर अधिकारी और पुलिसकर्मी चौक-चौराहे पर तैनात रहे.
लॉकडाउन का दिखा असर: बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा लॉकडाउन का दिखा असर: बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.