वज्रपात में हुई मौत के बाद मृतक को उठाकर लाया गया मुरलीगंज, फिर मुरलीगंज से वापस ले जाया गया जानकीनगर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपट्टी वार्ड नंबर 2 निवासी विजेंद्र दास पिता स्वर्गीय इंद्र नारायण दास उम्र लगभग 45 वर्ष जो पिछले कई वर्षों से पूर्णिया जिला अंतर्गत जानकीनगर थाना पंचायत अभय राम चकला में रह रहा था. जहां उसका जमीन और घर भी है और वहीं निवास स्थान भी है. 

शुक्रवार को दिन के 2:00 जब वह अपने खलिहान में धान रोपाई कर रहे थे तब आकाशीय बिजली चमकने से उसकी मौत हो गई. आनन-फानन में उसे उठाकर शाम 5:00 बजे मुरलीगंज थाने लाया गया लेकिन अंचलाधिकारी को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने बताया कि यह मामला मुरलीगंज प्रखंड का नहीं है और इसका पोस्टमार्टम एवं इसकी सारी प्रक्रियाएं पूर्णिया जिला में की जाएगी एवं सहायता राशि भी पूर्णिया जिले से प्राप्त की जा सकेगी. वहीं मृतक की पत्नी मंजू देवी को लोगों ने मुरलीगंज लाया था. उनका इलाज मधेपुरा सदर अस्पताल में चल रहा है.

अंचलाधिकारी मुरलीगंज शशि भूषण कुमार ने कहा कि मामला पूर्णिया जिले का था और गलतफहमी की वजह से उसे मुरलीगंज ले आया गया था. उन्हें पुनः पोस्टमार्टम के लिए जानकीनगर थाना में पंचनामा के बाद पूर्णिया पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं से उन्हें आपदा की सभी सहायता राशि दी जाएगी.
वज्रपात में हुई मौत के बाद मृतक को उठाकर लाया गया मुरलीगंज, फिर मुरलीगंज से वापस ले जाया गया जानकीनगर वज्रपात में हुई मौत के बाद मृतक को उठाकर लाया गया मुरलीगंज, फिर मुरलीगंज से वापस ले जाया गया जानकीनगर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.