बारिश में उफनती नदी में डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के भवानीपुर में दोस्त के साथ स्नान करने गये बालक की डूबने से मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी दुखा पौदार के 8 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार की मौत गरूआ नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से हो गई. बताया जा रहा है कि प्रिंस कुमार और बाबुल कुमार दोनों दोस्त भवानीपुर वार्ड नंबर 4 के बगल में ही बजरंग बली चौक से पश्चिम गरूआ नदी में स्नान करने पहुंचे. बरसात में उफनती नदी के बहाव में फंस कर दोनों दोस्त डूबने लगे. दोनों ने बचाने के लिए आवाज लगाई. दोनों की आवाज सुनाकर कुछ लोग नदी के किनारे पहुंचे और दोनों को डूबता देख नदी में उतर कर बाबुल कुमार को बचा लिया लेकिन जब तक प्रिंस को बचाया जाता उसने दम तोड़ दिया. उसकी मौत से उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नदी के किनारे लोगों की भीड़ लग गई. उसे उठा कर पीड़ित के घर पर लाया गया. वहीं प्रिंस के पिता गुवाहाटी में मजदूरी करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी घटनास्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

इस बावत सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा की राशि दी जाएगी. मुखिया प्रमोद मिश्र ने कबीर अंत्येष्टि के तहत् 3 हजार की राशि मृतक के परिजनों को दिया. 

मौके पर भीम सेन मंडल, अंकु सिंह, अनिल रजक, दिनेश रजक, उमाशंकर रजक, अरुण पौदार, मुकेश पंडित, साजन ठाकुर, शिव शंकर कुमार, बेचन पौदार, जागेश्वर पौदार, उपेंद्र पंडित, बद्री रजक, लक्ष्मी शर्मा, रौशन पौदार, श्रवण ठाकुर ने सांत्वना दी.
बारिश में उफनती नदी में डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत बारिश में उफनती नदी में डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.