मधेपुरा में आज 35 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 468

मधेपुरा जिले में कोरोना का विकराल रूप अब सामने आने लगा है। बुधवार को 43 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आज गुरुवार को फिर 35 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस प्रकार जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या अब 468 हो चुकी है।

दूसरी ओर, अभी भी सैकड़ों लोग इंतज़ार में हैं कि उन्होंने 18 जुलाई को ही सैम्पल दिया लेकिन अब तक उन्हें कोई रिपोर्ट नही प्राप्त हो सका है।

कोरोना जांच रिपोर्ट में देरी के कारण संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। सैम्पल देकर कई लोग टहल घूम रहे हैं जिससे कोरोना फैलने की आशंका प्रबल होती है। यहां शहर के एक बैंक कर्मी का रिपोर्ट सात दिन बाद आया जबकि कोरोना के लक्षण समाप्त हो चुके थे। फिर भी उसे मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में रखा गया।
कोरोना पॉजिटिव के आज की गणना में पहले 28 लोगों की और फिर सात लोगों के पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। 

इस बार भी मधेपुरा शहर के कई वार्डों के लोग पीड़ित पाए गए हैं। शहर के वार्ड नंबर 6 में एक, 9 में एक, 10 में दो, 13 में एक, 19 और बीस में एक-एक, साहूगढ़ में एक, समाहरणालय के तीन कर्मचारी, एन एच का एक कर्मचारी, आरक्षी उपाधीक्षक का एक गार्ड के अतिरिक्त कठहरबा गांव  के तीन ग्रामीण, कुमारखंड के पांच तथा उदाकिशुनगंज,चौसा, आलमनगर, पुरैनी बाजार और सिंहेश्वर के एक एक लोग कोरोना पीड़ित पाए गए हैं।
मधेपुरा में आज 35 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 468 मधेपुरा में आज 35 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 468 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.