क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत

मधेपुरा जिले के घैलाढ प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 10 में स्थित आदर्श स्टेडियम में रविवार को एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. 

जिसका विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि डाक निरीक्षक सह समाजसेवी अरुण कुमार अम्बेडकर ने किया.

श्रीनगर आदर्श क्रिकेट क्लब के वरिष्ठ टीम एवं जय मां शारदे परमानपुर टीम के बीच हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय आदर्श क्रिकेट क्लब श्रीनगर टीम ने लिया. श्रीनगर की टीम 16 ओवर में 137 रन बनाकर उनके सभी खिलाड़ी आउट हो गए. वहीं दूसरी पारी में जेएमएस परमानपुर की टीम  इस लक्ष्य को पूरा करने में असफल रही. परमानपुर टीम ने 16 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 95 रन ही बना पाई.

इस मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डाक निरीक्षक सह समाजसेवी अरुण कुमार अंबेडकर कमालपुर निवासी ने श्रीनगर टीम के कप्तान को प्रथम विजेता शील्ड प्रदान किया. वहीं उन्होंने सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मैच खेलने से शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है. 

इस दौरान उपविजेता टीम को सुमन कुमार द्वारा शील्ड प्रदान किया गया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजदीप कुमार के द्वारा दिया गया. वहीं डाक निरीक्षक अरुण कुमार अंबेडकर द्वारा दोनों टीम के कप्तानों को नगद राशि देकर सम्मानित किया गया. डाक निरीक्षक अरुण कुमार अंबेडकर ने श्रीनगर टीम के कप्तान विभीषण कुमार को नगद 5001 रुपए देकर सम्मनित किया, साथ ही परमानपुर टीम के कप्तान विकास कुमार को भी 2500 सौ रुपए नगद राशि से पुरस्कृत किया, साथ ही विजयी एवं उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया.

मैच का कॉमेंट्री पप्पू भाई ने किया जबकि इसका आयोजन सुमन कुमार व प्रफुल्ल कुमार के द्वारा हुआ. इस दौरान स्थानीय ग्रामीण आदि के साथ ही सैकड़ों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी दर्शक के रूप में स्टेडियम में मौजूद रहे.

क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.