वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओ.पी. क्षेत्र अंतर्गत बरदाहा पंचायत के महनपुर नहर पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार दो युवक को मोटरसाइकिल सहित एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक महनपुर नहर पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार तीन युवक बरदाहा की तरफ से आ रहे थे, पुलिस को देख वे लोग बाइक घुमा कर भागने लगे. संदेह के आधार पर पुलिस ने उनका पीछा किया और धर दबोचा, जिसमें एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा वहीं दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जब गाड़ी की डिक्की का जांच किया गया तो एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

वहीं ओ.पी. अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि पकड़ाया गया व्यक्ति भतरंधा परमानपुर पंचायत के जागीर टोला वार्ड नंबर 17 का भरत यादव के पुत्र संजीत कुमार और बरदाहा पंचायत के चकला गांव वार्ड नंबर चार निवासी बारिश लाल यादव के पुत्र रोशन कुमार हैं. तीसरा झिटकिया पंचायत के जयपुर वार्ड नंबर 1 के चन्देश्वरी यादव का पुत्र विकास कुमार जो कि भागने में सफल रहा. 

तीनों व्यक्ति शाम को टीवीएस मोटरसाइकिल बिना नंबर के गाड़ी से बरदाहा की तरफ से आ रहे थे. इसी क्रम में महनपुर गांव के समीप नहर पुल पर वाहन जांच होता देख तीनों भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस बल की सतर्कता से भाग रहे दो युवक को पकड़ लिया गया. उक्त दोनों युवक को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.