40 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ महिला गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार की रात शहर के वार्ड नंबर 21 के नवटोलिया मुहल्ला में छापामारी कर प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप की 40 बोतल के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि पश्चिमी बाइपास न्यू बस स्टेंड के पास एक महिला प्रतिबंधित कफ सिरप बेचने का धंधा करती है. थानाध्यक्ष ने रात में सब इंस्पेक्टर राम कुमार सिंह और दो महिला पुलिस को भेजा. 

पुलिस जब सूचना स्थल पर पहुँची तो देखा कि एक महिला झोला में कुछ समान लेकर खड़ी थी और पुलिस को देखकर भागने लगी लेकिन  महिला पुलिस ने खदेड़ कर उस महिला को पकड़ लिया और झोला की तलाशी ली तो झोला से चालीस बोतल कफ सिरप बरामद हुआ. पुलिस ने महिला को पकड़कर थाने लाया और औषधि निरीक्षक को मामले की जानकारी देते हुए जब्त कफ सिरप को जांच करने  का अनुरोध किया. गिरफ्तार महिला की पहचान नवटोलिया वार्ड नंबर 21 की अमरेन्द्र कुमार की पत्नी खुश्बू राज के रूप में हुई.

औषधि निरीक्षक चन्द्र कान्त झा ने जब्त कफ सिरप की जांच में पाया कि कफ सिरप प्रतिबंधित है और उनके खिलाफ सदर थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज किया. वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि औषधि निरीक्षक के आवेदन पर केस दर्ज करते हुए महिला को जेल भेज दिया गया है.

40 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ महिला गिरफ्तार 40 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ महिला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.