मधेपुरा में फौजी हत्याकांड में 9 नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

मधेपुरा में सेवानिवृत फौजी हत्या कांड में पुलिस ने हत्या करने सहित हत्या की साजिश रचने को लेकर 9 नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने नामजद तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मालूम हो कि शनिवार की देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने सेवानिवृत फौजी सियावर प्रसाद यादव के घर जाकर भाड़े की गाड़ी लेने का बहाना बनाकर फौजी  को बुलाया और गोली मार दी. गोली से घायल फौजी की मौत सदर अस्पताल में हो गई. पुलिस ने परिजनों की आशंका पर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.

घटना को लेकर मृतक के पुत्र अनुज कुमार यादव ने सदर थाना में बयान दिया कि मेरे पिता घर मे सोये थे, रात 12 बजे के आसपास बाइक सवार दो युवक घर आये और आवाज लगाया कि पूर्णिया जाना है, और भाड़े पर गाड़ी की मांग की तो पिता ने बताया कि गाड़ी का ड्राइवर नहीं है तो युवक ने पिता को बाहर आने का अनुरोध  किया. जैसे ही पिता घर के गेट पर आए तो युवक ने गोली चला दी. गोली उनके सर पर लगी और वह वहीं गिर गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास  के लोग और  परिवार के लोग घर से निकले तो पिता खून से लथपथ थे. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई. 

उन्होंने कहा कि जमीन विवाद को लेकर गांव के नवीन यादव से विवाद चल रहा था और वह बार-बार धमकी देता था. उन्होंने दावा किया कि हत्या में नवीन यादव, उपेन्द्र यादव, सौरव कुमार, मनोज कुमार, प्रभाष कुमार, शिव नारायण यादव, नुकुल यादव, भीम यादव और गौरव कुमार ने एक साजिश के तहत् मेरे पिता की हत्या को अंजाम दिया है.

मालूम हो कि पुलिस ने नामजद आरोपी में से घटना के कुछ घंटो के बाद ही आरोपी के घर से सौरव कुमार, प्रभाष कुमार और मनोज कुमार को हिरासत में ले लिया था.

वहीं ओ.पी. प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने बताया कि घटना के तीन नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे जेल भेज दिया गया. शेष नामजद आरोपी के लिए  छापेमारी की गयी है लेकिन सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं.

इधर सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि फौजी हत्या कांड में उनके पुत्र के बयान पर केस दर्ज किया गया है.

मधेपुरा में फौजी हत्याकांड में 9 नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार मधेपुरा में फौजी हत्याकांड में 9 नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.