स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीय बालक की मौत, माँ घायल, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

मधेपुरा जिला के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत में मीरगंज-जदिया स्टेट हाईवे 91 पर कल शाम एक तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो ने सड़क पार कर रहे मां बेटे को ठोकर मार दी, जिसमें बालक दिलशाद की मौत हो गई.

बताते हैं कि ठोकर से पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी मोहम्मद गुलजार के 12 वर्षीय पुत्र दिलशाद और पत्नी शबाना खातून गंभीर रूप से घायल हो गए. नंबर की  स्कॉर्पियो गाड़ी (बी.आर. 38 पी. 2039) का चालक मौके का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़कर भाग गया. 
घायल मां बेटे को तत्काल इलाज के लिए पुर्णिया ले जाया गया. पुर्णिया ले जाने के दौरान रास्ते में ही घायल बालक दिलशाद की मौत हो गई. वहीं मां का इलाज चल रहा है. स्कॉर्पियो को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह मीरगंज-जदिया स्टेट हाईवे 91 को कब्रिस्तान के समीप जाम कर सड़क दुर्घटना में मारे गए बच्चे और घायल महिला के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. 

सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी नवीन कुमार सिन्हा, सीओ जयप्रकाश राय, थानाध्यक्ष सियावर मंडल, एएसआई गोपेंद्र कुमार सिंह दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी लेते हुए रोड जाम समाप्त करवाने का प्रयास कियापदाधिकारी द्वारा मृतक के परिजन को चार लाख रुपया आपदा के तहत सरकारी स्तर पर दी जाने वाली सहायता राशि दिए जाने और गाड़ी चालक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई कराने का आश्वासन देने पर आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने जाम को समाप्त किया. 
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीय बालक की मौत, माँ घायल, सड़क पार करते समय हुआ हादसा स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीय बालक की मौत, माँ घायल, सड़क पार करते समय हुआ हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.