एक साथ 5 घरों में चोरी, इंदिरा आवास एवं शौचालय के ₹40 हजार लेकर चोर चलते बने

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय से 3 किलोमीटर की दूरी पर हरिपुर कला पंचायत में शुक्रवार की रात वार्ड नंबर 6 में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

हरिपुर कला वार्ड नंबर 6 में एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना की गई । अभी एक तरफ कोरोना वायरस के कारण लॉक डॉउन की स्थिति है और लॉक डाउन बाहर से आए सैकड़ों बेरोजगार के सामने भुखमरी और बेकारी की समस्या खड़ी हो गई है. आदमी खुद भी खाने के लिए परेशान है तथा अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे त्रासदी भरे माहौल में बीती रात रात पांच घर में एक साथ चोरी की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिश्री शर्मा के घर में ताला तोड़कर इंदिरा आवास का ₹30 हजार रुपया चोरी, महादेव शर्मा के घर में ₹10 हजार रुपया शौचालय बनवाने के लिए रखा था उसकी चोरी कर ली गई. उमेश यादव, बृजेश यादव तथा अभिनंदन यादव के घर में एक साथ बीती रात में चोरों ने दिया घटना को अंजाम, पर वहां से कुछ हासिल ना हो सका। चोर घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से भागने में रह सफल रहे।
घर वालों को पता चला तो पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर ए एस आई राकेश कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे और घटना की तहकीकात की. मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि जांच पड़ताल अभी चालू है. आवेदन एवं चोरी गए सामानों की विस्तृत जानकारी मिलने के उपरांत अन्य अनुसंधान की दिशा में कार्रवाई की जाएगी ।

मौके पर उपस्थित समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टु मुखिया कहा ने कहा कि लॉक डाउन में बेरोजगारी एवं भुखमरी के कारण अब अपराध की घटना बढ़ने लगी है. चोरी के उपरांत गृह स्वामी ने मुखिया डॉ लक्ष्मी कुमारी से अनुरोध किया कि सरकारी पैसे जो निकालकर आवास एवं शौचालय के लिए रखे थे वह सब चोरी चले गए.

एक साथ 5 घरों में चोरी, इंदिरा आवास एवं शौचालय के ₹40 हजार लेकर चोर चलते बने एक साथ 5 घरों में चोरी, इंदिरा आवास एवं शौचालय के ₹40 हजार लेकर चोर चलते बने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.