सेना के जवान ने ग्रामीणों के बीच मास्क, साबुन वितरण कर कई गांव को कराया सेनैटाइज

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र में सेना में भर्ती होने के समय राष्ट्र सेवा का संकल्प लेने वाले जवान ने गांव में मास्क साबुन और सैनेटाइजर का छिड़काव कर समाज सेवा का मिसाल कायम किया है।

प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत अंतर्गत डुमरैल निवासी स्वर्गीय तेज नारायण यादव के पुत्र एवं बिहार पुलिस सिंटू यादव, प्राथमिक विद्यालय गणेशपुर के प्रधान शिक्षक रंजीत कुमार एवं भारतीय सेना जवान अभिषेक रंजन के छोटे भाई तपेश कुमार जो कि स्वयं भारतीय सैनिक हैं के नेतृत्व में सोमवार को दर्जनों युवाओं ने पंचायत क्षेत्र के ओरलाहा गोठ, ओरलाहा मुशहरी, तिरासी, झंडापुर बासा के विभिन्न सड़कों, गली, नालो, दुकानों एवं घरों को स्वयं से निर्मित किए गए सैनिटाइजर के माध्यम से सैनिटाइज किया।

फौजी तपेश कुमार ने बताया कि सैनिटाइजर के साथ साथ जरूरतमंद सैकड़ों परिवारों के बीच मास्क एवं साबुन का वितरण कर लोगों को जागरुक किया गया।
फौजी तपेश कुमार ने साथ ही बताया कि उनके साथ मिथिलेश कुमार, श्यामल कुमार, मुरारी मंडल, महंत मंडल, प्रेम कुमार, शशि यादव, विकास कुमार एवं अन्य समाजसेवी युवकों की भी महती भूमिका रही। 

बताया गया कि तपेश कुमार के ही तत्वाधान में डुमरैल के वार्ड चार, वार्ड पांच एवं वार्ड छः में भी सैनिटाइज छिडकाव का कार्य किया जाएगा और जरूरतमंद परिवारों के बीच मास्क व साबुन का वितरण किया जाएगा।
सेना के जवान ने ग्रामीणों के बीच मास्क, साबुन वितरण कर कई गांव को कराया सेनैटाइज सेना के जवान ने ग्रामीणों के बीच मास्क, साबुन वितरण कर कई गांव को कराया सेनैटाइज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.