जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो व्यक्ति घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के पथरहा गांव वार्ड नंबर 7 में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट जिसमें दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति हुए घायल ।

 मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र यादव और दुर्गी यादव दोनों में वास के जमीन में बटवारा को लेकर मतभेद था जबकि कुछ दिन पहले अमीनो के द्वारा मापी कराकर पिलर गाड़ा हुआ था लेकिन दुर्गी यादव उससे संतुष्ट नहीं थे. सोमवार को जब उपेंद्र यादव पिलर के अनुसार शौचालय बनाने के लिए गए तो दुर्गी यादव के परिवार वालों से कहासुनी होने लगी. होते-होते दोनों तरफ से ईट लाठी चलना शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति घायल हो गये. ग्रामीणों के सहयोग से हल्ला को शांत करवा कर घायल व्यक्तियों के इलाज के लिए घैलाढ़ अस्पताल लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ पीके रंजन ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को बेहतर इलाज के लिए सदर रेफर कर दिया गया ।

वहीँ ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिली है. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है आवेदन अभी नहीं दिया गया है आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो व्यक्ति घायल जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो व्यक्ति घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.