भूमि विवाद में जम कर हुए मारपीट में महिला सहित सात व्यक्ति घायल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के झरकाहा पंचायत के वार्ड 11 भाठी गाँव में आपसी जमीन विवाद में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्ष के एक महिला सहित सात व्यक्ति घायल हुए. 


सभी का इलाज पीएचसी शंकरपुर में किया जा रहा है. वहीं एक की नाजुक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार भाठी निवासी सचेन यादव और अनिल यादव के बीच आपसी जमीन विवाद को लेकर रविवार की दोपहर को कहासुनी हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोग लाठी डंडे से लैस होकर मारपीट करने को उतारू हो गए. अपने बचाव के लिए दूसरों पक्षों के लोग भी लाठी डंडे लेकर पहुँच गए और देखते ही देखते अनिल यादव पक्ष के लोग ने दूसरे पक्ष सचेन यादव के परिवार वाले के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें सचेन यादव, शांति देवी, सुजीत कुमार, अजित कुमार बुरी तरह घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के अनिल यादव, सुनील घायल हो गया. समाचार प्रेषण तक थाना में आवेदन नहीं दिया गया था.

पीएचसी शंकरपुर में ड्रेसर के बदले सफाईकर्मी ने दिया जख्मी को सूई

पीएचसी में जब सभी घायल को भर्ती कराया गया तो चिकित्सक और ड्रेसर के बदले सफाईकर्मी सुरेन्द्र कुमार ने सभी जख्मी को सूई दिया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीएचसी में कैसे मरीजों का इलाज होता होगा. 

इधर पीएचसी प्रभारी डॉ कुंदन कुमार ने सफाईकर्मी के सूई देने की बात सुनते ही फोन काट दिया.

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है, मिलने पर कड़ी कार्रवाई किया जाएगा.
भूमि विवाद में जम कर हुए मारपीट में महिला सहित सात व्यक्ति घायल भूमि विवाद में जम कर हुए मारपीट में महिला सहित सात व्यक्ति घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.