लॉकडाउन का नाजायज फायदा उठाकर विद्यालय की जमीन में ही बनाने लगा घर

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना के लालपुर सरोपट्टी पंचायत के विषहरिया टोला वार्ड संख्या 13 में नवसृजित प्राथमिक विद्यालय के जमीन पर दबंगों के द्वारा जबरन अतिक्रमण करने का मामला प्रकाश में आया है. 

इस बावत विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो. सफीक आलम ने थाना और अंचल में आवेदन देते हुये बताया है कि लॉकडाउन में घर पर ही थे, ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय के जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है. वैश्विक महामारी के कारण विद्यालय बंद रहने का फायदा उठाकर रामनारायण पासवान, सत्यनारायण पासवान, विनोद पासवान, मंटुन पासवान, सुमन पासवान, सुरेश पासवान, विमला देवी, सुनिता देवी व पिंटु पासवान विद्यालय की भूमि को जबरन अतिक्रमण कर घर बनाने लगे. 

वहीं ग्रामीणों द्वारा मना करने पर हरिजन एक्ट में फंसा देने की धमकी देने लगे. जिस वजह से मामला बहुत ही तनाव पूर्ण हो गया. वहीं सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने थानाध्यक्ष को पत्र के माध्यम से कहा है कि विद्यालय की जमीन पर जबरन किये जा रहे अतिक्रमण को रोकने की अनुशंसा की जाय.

लॉकडाउन का नाजायज फायदा उठाकर विद्यालय की जमीन में ही बनाने लगा घर लॉकडाउन का नाजायज फायदा उठाकर विद्यालय की जमीन में ही बनाने लगा घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.