मधेपुरा में फिर मिले एक साथ 17 नए कोरोना पॉजिटिव, अबतक कुल 36 ठीक होकर घर लौटे

मधेपुरा जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, हालाँकि साथ ही संतोष की बात ये भी है कि कोरोना रोगियों के ठीक होने की रफ़्तार भी काफी अच्छी है.

आज जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव एक साथ मिले हैं जबकि कल देर शाम कुमारखंड में एक तेरह वर्षीय लड़के के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना मिली थी. आज मिले 17 में चौसा प्रखंड में 16 और मुरलीगंज प्रखंड के एक व्यक्ति शामिल हैं. ये सभी प्रवासी हैं जो बाहर से आये थे और कोरेन्टीन किये गए थे।

इस प्रकार अब जिले में अब 79 कोरोना पॉजिटिव मामले पाए जा चुके हैं जिसमें से 36 ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं. यानी एक्टिव केस की संख्या अभी 43 है. आज लॉक डाउन-4 का अंतिम दिन है. कल से कन्टेनमेंट जोन को छोड़ बाकी जों में कुछ और ढील दी जा रही है. राज्य के अन्दर बस एवं बाकी परिवहन का परिचालन भी कल से आरम्भ करने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में लोगों को अब और भी अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है.


मधेपुरा में फिर मिले एक साथ 17 नए कोरोना पॉजिटिव, अबतक कुल 36 ठीक होकर घर लौटे मधेपुरा में फिर मिले एक साथ 17 नए कोरोना पॉजिटिव, अबतक कुल 36 ठीक होकर घर लौटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.