मधेपुरा में लॉकडाउन तोड़ भीड़ जमा करने वाले दो दूकानदार गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह लॉकडाउन तोड़ने वाले दो दूकानदार को गिरफ्तार किया है । दोनों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज  किया गया है। 

बाद में दोनों दुकानदार को थाना से बेल देकर छोड़ दिया गया। घटना को लेकर स॰अ॰नि॰ शिव कुमार  यादव ने थाने मे आवेदन देकर कहा कि सुबह 6:45 बजे पुलिस गश्ती दल के साथ शहर के सुखसन रोड पर निकले थे क देखा कि शिवम नर्सिंग होम  के सामने एक चाय की दूकान खुली थी और कई लोग चाय पी रहे थे। पुलिस जीप जैसे रूकी की चाय पीने वाले भाग खड़े हुए. तत्काल चाय दूकानदार सहरसा जिले के पतरघट थाना क्षेत्र के पामा गांव वार्ड नंबर 4 निवासी चन्दन कुमार को गिरफ्तार कर लिया ।

स॰अ॰नि॰ श्री यादव ने बताया कि गश्ती दल 7:15 बजे के आसपास कालेज चौक के पास पहुंची तो देखा कि एक पान की दूकान  खुली है और वहां दूकानदार लोगों को पान बेच रहे हैं. पुलिस बल को देखते सभी ग्राहक फरार हो गया तो पुलिस ने दूकानदार को गिरफ्तार  कर लिया । गिरफ्तार पान दूकानदार  के शहर का वार्ड नंबर 8 का रहने वाले पंकज कुमार  के रूप में पहचान हुई ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया दोनो दूकानदार के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया. बाद में विधिसम्मत धारा के तहत थाना से बेल देकर छोड़ दिया गया । 

मधेपुरा में लॉकडाउन तोड़ भीड़ जमा करने वाले दो दूकानदार गिरफ्तार मधेपुरा में लॉकडाउन तोड़ भीड़ जमा करने वाले दो दूकानदार गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.