मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया राशन किट राहत पैकेज का वितरण

कोरोना वायरस से बचने के लिए हुए लॉक डाउन में जरूरतमंदों को राशन किट उपलब्ध कराने के लिए मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के मुख्य पार्षद श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव के द्वारा कोराना वायरस के कारण लॉक डाउन में ग़रीब बस्तियो मे, अपाहिजों , निराश्रित, वृद्धों, दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमन्द के लोगों के बीच राशन किट का वितरण किया गया.


इस राशन किट में दाल, 200 ग्राम चीनी, 200 ग्राम तेल, 200 किलो प्याज, आधा किलो चावल, 2 किलो आटा, 2 किलो नमक, साबुन मास्क सामग्री का कीट बनाकर लगभग 300 लोगों में वितरित किया गया लोगों को वितरण किया.

मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष ने राशन किट के वितरण के समय लोगों से अनुरोध किया कि वह लॉक डाउन में अपने घरों के भीतर रहें और सुरक्षित रहें. इस वैश्विक महामारी में अपने आप को सुरक्षित रखने का मात्र एक उपाय घरों से बाहर न निकलना, हाथों को साफ रखना और एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की बातों पर अमल करने को कहा.

मौके पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्षा संजना सिद्धि, सामाजिक कार्यकर्ता विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टु मुखिया, नीलकमल आदि मौजूद थे.

मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया राशन किट राहत पैकेज का वितरण  मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया राशन किट राहत पैकेज का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.