मधेपुरा के सिंहेश्वर में एंबुलेंस चालक से हुई मारपीट

देश में फैले वैश्विक महामारी कोरोना वाइरस से पूरा देश आक्रांत है. इस वैश्विक महामारी के समय में कोरोना वारियर्स के रूप में एम्बुलेंस चालक भी हैं जो कठिन समय में लगातार लोगों को सेवा दे रहे हैं. 


कोरोना संदिग्ध लोगों को जांच के लिए ले जाने में अहम भूमिका निभाता है और समाज के दुश्मन उसके साथ भी मारपीट करने पर उतर आए हैं. 
जिले में जहाँ अन्य प्रखंड में इन्हीं वारियर्स पर फूलों की वर्षा कर इनका मनोबल बढाया जाता है वहीं सिंहेश्वर का मामला कुछ अलग ही है. यहां कभी डॉक्टर के साथ तो कभी एम्बुलेंस चालक के साथ लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. इस परिस्थिति में स्वास्थकर्मी अपने आप को काफी असहज महसूस कर रहे हैं. मामला सिंहेश्वर में उस समय घटित हुआ जब चालक एम्बुलेंस से रोगी लाने जा रहा था. मारपीट करने वाले लोग एम्बुलेंस चालक को कोरोना संदिग्ध मरीज को कहीं से लाने के लिए मना कर रहे थे. 

इस बावत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहेश्वर के झिटकिया वार्ड संख्या 5 निवासी एम्बुलेंस चालक ने चार नामजद सहित 10- 12 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है. 

वहीं इस बावत चिकित्सा पदाधिकारी डा. आनंद भगत ने बताया कि एम्बुलेंस चालक के साथ मारपीट की सूचना मिली है जो काफी दुखद है. पता लगाया जा रहा है कि किस परिस्थिति में ये घटना घटित हुई है. जबकि बीडीओ राजकुमार चौधरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है पता लगाया जा रहा है कि ऐसी घटना क्यों घटित हुई है. वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिली है आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

मधेपुरा के सिंहेश्वर में एंबुलेंस चालक से हुई मारपीट मधेपुरा के सिंहेश्वर में एंबुलेंस चालक से हुई मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.