मधेपुरा में लायंस क्लब ने कोरोना वारियर पुलिस कर्मियों के बीच बाँटे हाइजीन किट

मधेपुरा जिला में लायंस क्लब कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन का निर्वहन कराते सरकारी कर्मियों के लिए बेहतरीन साबित हो रही है. 


लायंस क्लब मधेपुरा द्वारा आज भी हाइजीन किट का वितरण किया गया जिसमें मधेपुरा थाना में कार्यरत सभी पुलिसकर्मी को यह किट प्रदान किया गया.

लायंस क्लब की दो टीम के द्वारा मधेपुरा के सभी चौक चौराहे पर तैनात सभी पुलिसकर्मी के बीच आज भी किट का वितरण की गई. इस किट में दो मास्क, दो साबुन तथा एक सेनेटाईजार शामिल हैं. साथ ही क्लब के चिकित्सकों द्वारा कोरोन से बचने की सही जानकारी भी लोगों को दी जा रही है. लायंस क्लब की तीसरी टीम ने सिंहेश्वर में भी पुलिसकर्मी और प्रखंड कार्यालय तथा अंचल कार्यालय में कर्मचारियों के बीच किट का वितरण किया.

लायंस क्लब के सचिव डॉ. आर. के. पप्पू ने कहा कि सबसे ज्यादा इंफेक्शन का खतरा पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी को ही है. इसलिए सभी पुलिसकर्मी को सुरक्षित रहने के लिए उनके बीच हाइजीन किट बाँटा जा रहा है. 

क्लब के अध्यक्ष डॉ. एस. एन. यादव ने कहा कि आगे भी हम लोग तैयार हैं. इस मौके पर लायन डॉ. दिलीप कुमार सिंह, लायन चंद्रशेखर,  लायन मनीष सर्राफ, लायन अशोक साह, शिवनंदन गुप्ता, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, प्रमोद अग्रवाल, दिलीप खंडेलवाल, विकास सर्राफ आदि उपस्थित थे.

मधेपुरा में लायंस क्लब ने कोरोना वारियर पुलिस कर्मियों के बीच बाँटे हाइजीन किट मधेपुरा में लायंस क्लब ने कोरोना वारियर पुलिस कर्मियों के बीच बाँटे हाइजीन किट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.