मधेपुरा में सोशल डिस्टेन्सिंग समझाने पहुंची महिला पुलिस के साथ मारपीट, दो महिला हिरासत में

लॉकडाउन और सोशल डिस्टेन्स तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई पर लगातार हो रहे हमले की खबरों के बीच मधेपुरा मुख्यालय में शुक्रवार को कुछ  महिलाओं ने दो महिला पुलिस को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया. 

शुक्र है कि मौके पर कमांडो दस्ता और पुलिस बल ने घटना स्थल पर पंहुचकर महिला को हिरासत में ले लिया.

लॉकडाउन और सोशल डिस्टेन्स को तोड़ने वालों के खिलाफ चलायी जा रही कार्रवाई को लेकर खासकर बैंको में महिलाओं की भारी भीड़ के मद्देनजर सोशल डिस्टेन्स का पालन करवाने के लिए महिला पुलिस को तैनात किया गया है, लेकिन शहर के पंजाब नेशनल बैंक में महिलाओ की भीड़ ने सोशल डिस्टेन्स की धज्जियाँ उड़ा रही थी जिसका पालन कराने पहुंची महिला पुलिस नीतू और पुष्पा नामक महिला पुलिस ने महिलाओं को समझा रही थी लेकिन भीड़ में उपस्थित महिलाओं को पुलिस का सोशल डिस्टेन्स का पाठ नागवार गुजरा और वे महिला पुलिस से उलझ गयी और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कमांडो दस्ता पहुंची फिर मामला शान्त हुआ और  कमांडो दस्ता ने अन्य महिला पुलिस के सहयोग से दो महिला को हिरासत में लेते हुए थाना ले गए. दोनों महिला शहर की ही रहने वाली बताई जा रही है. वहीं दोनों महिला रिश्ते में मां और बेटी है. मां के साथ बेटी बैंक से पैसे निकालने आयी थी.

वहीं घटना के बाद एसपी संजय कुमार ने शहर में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेन्सिंग का जायजा लेने हेतु शहर का भ्रमण किया. एसपी ने कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. थानाध्यक्ष  को आदेश दिया गया उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज  करे। 

मधेपुरा में सोशल डिस्टेन्सिंग समझाने पहुंची महिला पुलिस के साथ मारपीट, दो महिला हिरासत में मधेपुरा में सोशल डिस्टेन्सिंग समझाने पहुंची महिला पुलिस के साथ मारपीट, दो महिला हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.