दिनदहाड़े हथियार की नोक पर सीएसपी संचालक से लूटे 1 लाख 40 हजार रूपये

मधेपुरा अंतर्गत भर्राही ओ.पी. के बुधमा नहर के पास शुक्रवार की सुबह बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से हथियार के नोक पर 1 लाख 40 हजार रूपये और लैपटॉप सहित अन्य समान लूटकर फरार हो गए.

घटना सुबह उस समय हुई जब सी.एस.पी. संचालक अजय राय बाइक से अपने धुरगांव स्थित सी.एस.पी. संचालन केन्द्र जा रहे थे कि बुधमा नहर पर पहले से घात लगाये अपराधियों ने पीड़ित को हथियार का भय दिखाकर बाइक को रोका और उनके पास रहे नगदी 1 लाख 40 हजार रूपये, लैपटॉप और मोबाइल लूट लिया और फिर बाइक से फरार हो गए.

वहीं पीड़ित ने बताया कि मैं सी.एस.पी. सेंटर चलाता हूं. गुरूवार को स्टेट बैंक के एडीबी शाखा से 1 लाख 40 हजार रूपये की निकासी कर मधेपुरा स्थित घर पर रूक गये तथा शुक्रवार की सुबह 6 बजे के आसपास अपनी बाइक से संचालन  केन्द्र धुरगाँव  जा रहे थे कि 6:30 बजे के आसपास बुधमा नहर पर पहले से घात लगाये तीन बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के नोक पर बाइक को रुकवाया फिर रूपये, लैपटॉप और मोबाइल लूट कर बाइक से फरार हो गया. अपराधी अपाचे बाइक से थे. 

वहीं पीड़ित ने बताया कि जनधन योजना में महिलाओं के खाते में आयी राशि और महिलाओं द्वारा की जा रही निकासी के लिए रूपये की निकासी की गई थी. महिला सुबह से ही केन्द्र पर आ जाती है इसी कारण सुबह संचालन केन्द्र  जा रहा था, कि घटना घट गई. पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की.

उधर भर्राही ओ.पी. प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने सूचना मिलते ही घटना स्थल की जांच  की. प्रथम दृष्टया घटना में लोकल अपराधी की संलिप्तता नजर आ रही है क्योंकि अपराधी को पता था कि वह रूपये लेकर आयेगा और घटना को अंजाम दे दिया. अपराधी की खोज की जा रही है लेकिन उन्होने चिन्ता जताया कि ऐसी घटना को लेकर एसपी, डीएम द्वारा बार-बार सीएसपी संचालक को कहा गया है कि जब भी रूपये लेकर चले पुलिस का सहयोग लें लेकिन ऐसा नहीं करने का यह परिणाम है.

दिनदहाड़े हथियार की नोक पर सीएसपी संचालक से लूटे 1 लाख 40 हजार रूपये दिनदहाड़े हथियार की नोक पर सीएसपी संचालक से लूटे 1 लाख 40 हजार रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.