मुरलीगंज में पुलिस और प्रशासन आज लॉक डाउन के दूसरे दिन दिखी आक्रामक मूड में

मधेपुरा के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में जहां कोरोना वायरस को लेकर घोषित लॉक डाउन के दूसरे दिन नियमों को पालन कराने के लिए पुलिस अब सख्ती से पेश आ रही है. 

नियम तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस ने शहर में घूम-घूम कर कई जगह लाठियां चटकाई और मनचलों को खदेड़कर सख़्ती दिखाई.

वहीं सड़कों पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मुरलीगंज ललन कुमार चौधरी मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार एवं अंचल अधिकारी शशिभूषण कुमार के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस बल ने घूम-घूम कर दुकानों को बंद करवाया और नियम तोड़ने वालों को कड़ी चेतावनी दी. लॉक डाउन की घोषणा के बावजूद शहर में कुछ एक जगह दुकानें खुली पाई गई, जिसके बाद पुलिस बल ने पहुंचकर उसे बंद करवाया और नियम तोड़ने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी.

वहीं बेमतलब सड़क पर घूमने वाले, साइकिल, बाइक सवारों पर पुलिस ने लाठियां भी बरसाईं और सबको खदेड़ा. इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी माइकिंग करते नजर आए. उन्होंने माइकिंग के जरिए लोगों को लॉक डाउन के दौरान नियम ना तोड़ने और घर में रहने की लोगों से अपील की.

इस दौरान यह भी कहा गया कि जो लोग भी नियमों का उल्लंघन करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस तरह लॉक डाउन नियम को कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस बल पूरी एक्शन में दिख रही है.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कुछ छुटभैये नेताओं द्वारा सड़क पर मोटरसाइकिल से चहल कदमी की जा रही थी जिस पर पुलिस द्वारा लॉक डाउन को लेकर सबसे यही आग्रह किया जा रहा है कि वह अपने घर से बाहर ना निकलें लेकिन लोग इससे कहां बाज आ रहे हैं. इस सिचुएशन से निपटने के लिए पहले तो पुलिस ने उनको प्रेम से समझाया, लेकिन जब वह नहीं माने तो उनसे सख्ती बरती गई. मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि आज चार मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है जिस पर कार्रवाई की जा रही है.
मुरलीगंज में पुलिस और प्रशासन आज लॉक डाउन के दूसरे दिन दिखी आक्रामक मूड में मुरलीगंज में पुलिस और प्रशासन आज लॉक डाउन के दूसरे दिन दिखी आक्रामक मूड में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.