बेवजह घर से निकलने वाले पर होगी कार्रवाई -एसडीएम

मधेपुरा प्रशासन के सख्त रवैये से मंगलवार को अपराह्न से सूनी पड़ी सड़कें, इक्का-दुक्का वाहन ही सड़क पर दिखे और लोग भी कम नजर आए.


मालूम हो कि सोमवार को लॉकडाउन नाकाम साबित हुआ था लेकिन मंगलवार को सड़कों पर पुलिस उतरी तो पूरा फिजा बदल गया. देखते-देखते सड़क से वाहन और लोग गायब हो गए, सिर्फ जरूरत मंद लोग घर से निकले और प्रशासन ने थोड़ी राहत की सांस ली.
भूपेन्द्र चौक पर तैनात दंडाधिकारी और पुलिस बल ने सड़क के साथ-साथ आसपास के घरों के आगे खड़े लोगों को बल पूर्वक घर में जाने को विवश किया. दूसरी तरफ एमभीआई के कड़े कार्रवाई से बाइक परिचालन पर भी काफी हद तक लगाम लगा.

वहीं एसडीएम वृंदा लाल का कहना था कि लॉकडाउन के पहले दिन लोग आवश्यक  चीजों की खरीददारी के लिए निकले थे लेकिन मंगलवार को इस में काफी कमी दिखी और आने वाले दिनों में लोग घर से सिर्फ जरूरत के सामान के लिए ही निकलेंगे. 

उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्त्वों से निपटने के लिए शहर के टीपी कॉलेज चौक, भूपेन्द्र चौक, मस्जिद चौक, थाना चौक, सुभाष चौक, पूर्णिया गोला चौक, कर्पूरी चौक, स्टेशन चौक, न्यू बस स्टेंड पश्चिमी बाइपास चौक, बजरंग बली मिशन चौक, जयपाल पट्टी चौक और बस स्टैण्ड चौक पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल तैनात किया गया है.

बेवजह घर से निकलने वाले पर होगी कार्रवाई -एसडीएम बेवजह घर से निकलने वाले पर होगी कार्रवाई -एसडीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.