कोरोना से लड़ने के लिए मधेपुरा में मंत्री, अधिकारी और जनप्रतिनिधि ने दी सहायता राशि

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राज्य सरकार को अपना सहयोग प्रदान करते हुए आलमनगर के विधायक सह बिहार सरकार के लघु जल संसाधन एवं विधि मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव, बीडीओ बिरेन्द्र कुमार एवं प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा की।


सहयोग के रूप में बिहार सरकार के विधि मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने जहाँ 1लाख 25 हजार रूपये देकर अपनी कर्तव्य परायनता को दर्शाया वहीं पुरैनी प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी ने अपने एक माह का वेतन कुल 10 हजार रूपये वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी पुरैनी बिरेंद्र कुमार ने अपने 1 माह के वेतन का 10% हिस्सा मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है.

प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी ने कहा की प्रत्येक मनुष्य स्वयं में सावधानी बरतकर इस महामारी से लडने में सक्षम है लेकिन यह तब ही मुमकिन है जब वह अपने घर में ही हमेशा रहे और नियमित समय में हमने हाथों को सैनेटाइजर से अच्छे से साफ करता रहे।

इस वैश्विक आपदा के समय में हमें अपना बचाव करते हुए जरूरतमंदो को सहायता भी प्रदान करना चाहिए।
कोरोना से लड़ने के लिए मधेपुरा में मंत्री, अधिकारी और जनप्रतिनिधि ने दी सहायता राशि कोरोना से लड़ने के लिए मधेपुरा में मंत्री, अधिकारी और जनप्रतिनिधि ने दी सहायता राशि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.