कोरोना की दहशत के बीच आग लगने से 5 घर जले, डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर अंतर्गत सुखासन गाँव में अचानक ही आग लगने से तीन लोगों के 5 घर जल कर राख हो गए जिसमें दो बकरी, एक बछड़ा सहित लगभग डेढ़ लाख का सामान जल कर राख हो गया. 


मिली जानकारी के अनुसार रात लगभग साढ़े 11 बजे सुखासन वार्ड नंबर 6 नोनिया टोला में रमेश नोनिया, शत्रुघन नोनिया और देव नारायण नोनिया के घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जो देखते ही देखते 5 घर को जला कर राख कर दिया. आग को देखते ही स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में मदद की. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने में सफलता मिली. आग से घर का सारा सामान जल कर राख हो गया. पहनने तक का कपड़ा भी नहीं बचा. 

वहीं इस आग में तीनो परिवार के नगद 7600 रूपया, चावल 15 मन, गेहूं 12 मन, धान 25 मन, दो बकरी, घर में रखे कपड़े, जेवर, रसोई का सारा सामान, फर्नीचर का सामान, बैंक पासबुक, पहचान पत्र, जरूरी कागजात जल कर राख हो गया. इस बावत पंचायत के मुखिया किशोरी कुमार ने बताया कि तीनों परिवार मजदूरी कर अपना परिवार चलाते हैं. इसके सामने खाने पीने और पहनने के कपड़ों की भी समस्या उत्पन्न हो गई है. 

इस बावत सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि तीन परिवार के घर जले हैं. पीड़ित को आपदा की राशि मुहैया कराई जा रही है.
कोरोना की दहशत के बीच आग लगने से 5 घर जले, डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान कोरोना की दहशत के बीच आग लगने से 5 घर जले, डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.