दिल्ली में फंसे मजदूरों को तेजस्वी यादव ने प्रदेश महासचिव के माध्यम से करवाया पैकेट वितरित

मधेपुरा जिलान्तर्गत बिहारीगंज प्रखंड के दिल्ली में फंसे सैकड़ों मजदूरों को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश महासचिव ई. प्रभाष के माध्यम से राशन के पैकेट वितरित करवाए.


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के बिहारीगंज निवासी मोहम्मद हाशिम ने राजद प्रदेश महासचिव इंजीनियर प्रभाष कुमार को फोन कर बताया कि कोराना वायरस के कारण लॉक डाउन में बिहारीगंज क्षेत्र के दिल्ली में विभिन्न इलाके में 70 से 80 लोग भोजन की समस्या से ग्रसित हैं व फंसे हुए हैं जिनमें बबलू मियां, सुल्तान, मोहम्मद, वसीम, अशफाक, आलम, शब्बीर, आजाद, मोहम्मद करीम, संजीव रिजवान, जब्बार, गुलाम जकीर, साबिर, इसरो, शहनवाज, संजो खातून, रहमान, मिस्टर, अखलाक जिन्हें तत्क्षण सहायता दिलवाने की मांग की. 

बताया गया कि मामले में ई. प्रभाष द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कार्यालय में संपर्क साध कर संजय यादव से बातचीत की गई और 70 से 80 लोगों के भोजन के समाधान के लिए जल्द से जल्द सहायता उपलब्ध करवाने की मांग की. समस्या पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बिहारीगंज क्षेत्र के 70 से 80 लोगों को इंजीनियर प्रभाष कुमार के माध्यम से तत्काल साहिबाबाद के मौजपुर इलाके में भूख से बेहाल लोगों के बीच 5 किलो चावल 2 किलो दाल 5 किलो आटा 1 किलो सरसों का तेल पैकेट बनाकर वितरित किया गया. 

मामले में प्रभाष कुमार ने बताया कि यह सारी व्यवस्था तेजस्वी यादव के सौजन्य से की गई है और जरूरतमंदों के बीच पिछले 3 दिनों से इस कार्यक्रम को चलाया जा रहा है. अब तक 200 से अधिक लोगों के बीच भोजन की समस्या के समाधान के लिए खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. वहीं प्रदेश महासचिव प्रभाष यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम लगातार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सौजन्य से चलाया जा रहा है.
दिल्ली में फंसे मजदूरों को तेजस्वी यादव ने प्रदेश महासचिव के माध्यम से करवाया पैकेट वितरित दिल्ली में फंसे मजदूरों को तेजस्वी यादव ने प्रदेश महासचिव के माध्यम से करवाया पैकेट वितरित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.