घात लगाए अपराधियों ने भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के परवाहा पुल के पास बुधवार के देर  रात्रि फुलकाहा वार्ड नंबर 2 मुख्तार टोला निवासी नारायण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप गांव के ही श्याम यादव पर लगा है.


मृतक की पत्नी रंजू देवी ने थाना में लिखित आवेदन देकर 8 व्यक्ति को अभियुक्त बनाया है. मृतक की पत्नी रंजू देवी ने बताया कि मेरे पति व मेरा भांजा भेलवा गांव कमल यादव के घर भोज खाने गए थे और वे भोज खाकर 10:30 बजे रात में वापस कमलजरी गांव आ रहे थे. इसी दौरान मुझे मेरी ननंद के द्वारा सूचना दिया गया कि मेरे पति की मौत हो गई है, जिसके बाद मैं कमलजरी पहुंचा और वहां से घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दिया. 

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की एवं लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

मृतक की पत्नी ने बताया कि हत्या के दौरान मेरे भांजा 12 वर्षीय रामकुमार को गाड़ी से उतार दिया और मेरे पति को गोली मारकर छलनी कर दिया गया. वहीं मृतक की पत्नी ने श्याम यादव सहित 8 लोगो को अभियुक्त बनाया है जिसमें पिता कैलू यादव, रामचंद्र यादव, राजू यादव, दोनों के पिता नुनु लाल यादव, नूनू लाल यादव, पिता स्वर्गीय लक्ष्मी यादव, नीला देवी, पति श्याम यादव, छविता देवी, पति राजू यादव, मनोज यादव के द्वारा मेरे पति को गोली  मारी गई है. 

मृतक नारायण यादव घर में एक ही कमाऊ व्यक्ति था और पत्नी रंजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. रोते-रोते कह रही थी कि 4 बच्चों का भरण पोषण अब किसके सहारे होगा और यही नहीं भगवान मेरी मांग को उजाड़ दिया, अब किसके सहारे गुजर-बसर करेंगे?

थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पत्नी के द्वारा आवेदन दिया गया है. अभियुक्तगण को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.
घात लगाए अपराधियों ने भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या घात लगाए अपराधियों ने भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.